AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

केंद्र सरकार के कामकाज की आलोचना करने वालों को आड़े हाथ लेते हुए नरेंद्र मोदी बोले, “देश को गलत राह पर नहीं जाने दूंगा”

कर्नाटक, दावणगेरे: अपनी सरकार के कामकाज की आलोचना करने वालों को निशाना बनाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को कर्नाटक के दावणगेरे में कहा कि उनकी दो साल पुरानी सरकार ने सात सौ से ज्यादा योजनाएं शुरू की हैं और यदि कुछ काम नहीं भी हो सके हैं तो वे देश को गलत राह पर नहीं जाने देंगे।

अपनी सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर विकास पर्व के तहत एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने जोर देकर कहा कि वे पाप के रास्ते पर कभी नहीं जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछली सरकार डीजल और पेट्रोल सहित दूसरी लॉबियों के दबाव में झुक गई थी। मोदी ने कहा कि उन्होंने अपना दफ्तर भी ठीक से नहीं देखा था और कुछ लोगों ने उनके काम पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। आलोचकों पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि उनकी सरकार के कार्यक्रम मुख्य रूप से किसानों और गरीबों के लिए हैं और उनमें बिचौलियों की भूमिका खत्म की जा रही है। प्रधानमंत्री ने कहा- मेरी सरकार ने एक हफ्ता भी पूरा नहीं किया था और कुछ लोगों ने इसके काम पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। हमें हिसाब देने को कहा गया। ये देश के कुछ ऐसे लोग हैं, जो लोकतंत्र की बात करते हैं लेकिन लोगों की ओर से चुनी गई सरकार में यकीन नहीं करते। वे पचा नहीं पा रहे। मैं आपकी सरजमीं से आया हूं, आपके बीच से आया हूं।

मोदी ने कहा- मैंने पिछले दो साल में जो कुछ भी किया है वह लोगों के कल्याण के लिए है। कुछ लोगों का कहना है कि मोदी बड़ी चीजें नहीं करते। पिछली सरकार पर कुछ लोगों को बड़े बड़े फायदे पहुंचाने का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा- क्या मैं भी वही पाप करूं? क्या मुझे भी गलत राह पर चले जाना चाहिए? जब आपने मुझे आशीर्वाद दिया है तो मुझे पाप के पथ पर जाने की कोई जरूरत नहीं। यदि एक दो चीजें नहीं भी हो पाती हैं तो मैं देश को गलत राह पर नहीं जाने दूंगा।