आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > 15 साल की छात्रा का किया रेप, फिर आंख अौर मुंह में डाला फेवीक्विक

15 साल की छात्रा का किया रेप, फिर आंख अौर मुंह में डाला फेवीक्विक

छत्तीसगढ़, कोंडागांव: यह घटना २२ जुलाई की छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के बयानार इलाके की सुबह 9 से शाम 6 बजे के बीच की है। बयानार मिडिल स्कूल में 7वीं में पढ़ने वाली लड़की दूसरे छात्र-छात्राओं के साथ रोज की तरह अपने घर से एक किमी दूर पहाड़ी के रास्ते से स्कूल जाने के लिए निकली थी। जांच में जुटी पुलिस अनुसार हत्या के पहले उसके साथ गैंग रेप किया गया है।

लेकिन रास्ते में साइकिल पंचर होने के कारण उसके सब साथी आगे निकल गए और वह अकेली रह गई। इसके बाद यह छात्रा न तो स्कूल पहुंची और न ही घर। लगभग शाम 6 बजे तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उसकी खोज शुरू की। लड़की के पिता एक प्राइमरी स्कूल के अध्यापक को साथ लेकर जब स्कूल के रास्ते पर पहुंचे, तो पहाड़ी पर रास्ते में छात्रा का स्कूल बैग दिखा। बैग के पास से ही मिले घसीटे जाने के निशानों का पीछा करने पर कुछ आगे जंगल में कुछ कपड़ा जैसा दिखा। और बिलकुल पास पहुंचने पर लड़की की लाश मिली।

माना जा रहा है कि रेप के बाद घसीटकर जंगल ले जाया गया, फिर उसकी आंख अौर मुंह में फेवीक्विक डाला गया होगा।बाद में पहुंची पुलिस ने हत्यारों के विक्टिम के जान-पहचान का होने की आशंका जताई है। घटना स्थल पर रेप विक्टिम और रेपिस्ट के बीच हुए संघर्ष के निशान देखे जा सकते हैं। जख्मों के निशान के साथ अर्धनग्न हालत में मिली लाश के साथ ही सेक्स पावर बढ़ाने वाली गोलियां भी मिली हैं। बेटी के साथ हुई निर्ममता की हद देख सहमा पिता पूरी रात गोद में लाश रख कर बारिश में भीगते हुए बैठा रहा। पुलिस का कहना है कि बयानार थाने में दर्ज किया जा चुका है। पुलिस का ये भी मानना है कि अपराध के तरीके से लगता है आरोपी पहचान वाले हो सकते हैं। पूरी गंभीरता से मामले की जांच में पुलिस जुटी है और आरोपी शीघ्र ही गिरफ्त में होंगे।

Top