AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

जानिये आखिर शाहरुख़ ख़ान की पार्टी में आमिर ख़ान क्यों नहीं खाते हैं खाना, इसके पीछे है बेहद ख़ास वजह


बॉलीवुड फिल्म जगत में अगर सबसे बड़े सुपरस्टारों की बात की जाए तो उनमें सबसे पहले तीनों खानों के नाम का जिक्र देखने को मिलता है. सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान बॉलीवुड के सबसे फेमस खान तिकड़ी है. बॉलीवुड में शाहरुख़ ख़ान को किंग नाम के नाम से जाना जाता है जबकि आमिर खान को मिस्टर परफेक्ट कहा जाता हैं. आज हम किंग ख़ान और मिस्टर परफेक्ट के बारे में आपको एक राज की बात बताने जा रहे है.

आमिर और शाहरुख़ ख़ान में काफी अच्छी दोस्ती है और इनकी यह दोस्ती फैंस के बीच खूब चर्चा में रहती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जो आपको हैरान कर देगी.

घर से टिफिन लेकर पहुंचे थे आमिर

दरअसल एक बार शाहरुख़ ख़ान ने अपने जहां एक पार्टी रखी थी, इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के साथ आमिर खान भी शामिल हुए थे.

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख़ ख़ान की इस पार्टी में आमिर खान ने खुद का खाना खाया था. आमिर खान के इस कदम ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थी. आमिर खान पार्टी में अपना खुद का टिपिन लेकर पहुंचे थे.

उस वक्त हर किसी के मन में बस यही सवाल था कि आखिरी आमिर खान ने ऐसा क्यों किया? इतना ही नहीं कई लोगों ने तो शाहरुख़ और आमिर के बीच किसी तरह की अनबन होने तक की बात कहीं.

लेकिन बाद में इसकी असल वजह सामने आई, दरअसल आमिर खान ने बताया कि उन दिनों वह अपनी फिल्म ‘दंगल’ को लेकर तैयारियों में जुटे हुए थे. इसके लिए वह काफी स्ट्रिक्ट डाइट ले रहे थे इसलिए वह पार्टी का खाना नहीं आ सकते थे.

इसलिए लेकर गए टिफिन

अभिनेता के मुताबिक उन्होंने पार्टी के खाने से बचने के लिए अपने साथ खुद के खाने का टिफिन कैरी किया था. दरअसल आमिर खान अपने दोस्त शाहरुख़ की पार्टी में जाने से इनकार नहीं कर सकते थे इसलिए उन्होंने टिफिन के साथ जाने का फैसला किया.

बता दें कि शाहरुख़ ख़ान ने यह पार्टी अपने घर पर अमेरिका की दिग्गज कंपनी एप्पल के सीईओ टीम कुक के स्वागत में रखी थी. इस पार्टी में उन्होंने अपने कुछ खास दोस्तों को ही बुलाया था.

इस पार्टी में आमिर खान को भी बुलाया गया था और वह पहुंचे भी थे. वहीं जब पार्टी में खाने की बात आई तो आमिर खान ने घर जाने की बात कही लेकिन शाहरुख की पत्नी गौरी खान के जोर देने पर वह रुक गए और अपना टिफिन निकाल सभी के साथ खाना खाने लगे.