AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

आमिर खान फिल्म ‘सुल्तान’ की सफलता की दुआएं मांग रहे थे, बताया कॉफी विद करण में

नई दिल्‍ली: आमिर खान और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं और इनकी दोस्ती की हमेशा मिसाल दी जाती है. आमिर खान और सलमान खान ने फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में साथ काम किया था जिसके बाद इन दोनों सितारों की दोस्ती गहरी हो गयी. आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ 23 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है जो कि पहलवानी पर आधारित है. इससे पहले पहलवानी पर आधारित सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ थी जिसकी सफलता के लिये आमिर खान ने दुआएं मांगी थीं.

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आए आमिर खान का कहना है कि उन्‍हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि सलमान की ‘सुल्‍तान’ उनकी ‘दंगल’ से पहले रिलीज हो गई है और लोग उन दोनों की फिल्‍म की आपस में तुलना करेंगे. बल्कि वह ‘सुल्‍तान’ के रिलीज के समय उसकी सफलता की दुआएं मांग रहे थे.

करण जौहर ने आमिर से शो के दौरान पूछा कि क्‍या आपको नहीं लगता कि आपकी फिल्‍म सुल्‍तान के बाद आई है तो उससे आपको फर्क पड़ेगा या आपको लगता है कि लोग दोनों फिल्‍मों की तुलना करेंगे. इस पर आमिर ने कहा कि नहीं, बल्कि इन दोनों फिल्‍मों में काफी अंतर है. जब हमें पता चला कि सुल्‍तान भी पहलवान की कहानी है तो मैंने आदित्‍य चोपड़ा से फिल्‍म के बारे में पूछा. उन्‍होंने बताया कि यह एक रोमांटिक फिल्‍म है. यह सुनकर हम संतुष्‍ट हो गए थे क्‍योंकि हमारी फिल्‍म पिता और बेटी के रिश्‍ते पर टिकी है. ऐसे में यह दोनों फिल्‍में पूरी तरह अलग हैं.

 आमिर ने कहा कि बल्‍कि मैं तो चाहता था कि सलमान की ‘सुल्‍तान’ हिट हो ताकि लोग चाहे तुलना करने के लिए ही सही पर हमारी फिल्‍म भी देखने आएं. आमिर ने कहा कि इंडस्‍ट्री में एक ही भूमिका या एक ही पृष्ठभूमि पर कई फिल्‍में बनती हैं उनका आप कुछ नहीं कर सकते. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसे दर्शक नहीं मिलते. आमिर का कहना है कि मैंने सलमान की फिल्‍म देखी है और वह काफी अच्‍छी है.