AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली। सीबीआई ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के ओएसडी की नियुक्ति मामले में जांच की है जिसपर अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने यह भी कहा कि नरेन्द्र मोदी ने सहारा और बिरला समूह से रिश्वत ली थी और अब जब प्रधानमंत्री बन गए हैं तो ग़रीबों पर केस करते हैं।

केजरीवाल ने एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा कि सीबीआई ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ 7 और मनीष सिसोदिया के खिलाफ 2 केस रजिस्टर किए हैं। उन्होंने आगे लिखा कि मोदी जी बिरला और सहारा से रिश्वत खाकर ईमानदारों पर केस करते हो? चोरी और सीनाजोरी।

वहीं आम आदमी पार्टी द्वारा की गई नियुक्तियों की जांच के लिए उच्चस्तरीय कमेटी गठित करने की मांग पर केजरीवाल दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता से भिड़ गए। केजरीवाल ने विजेंद्र गुप्ता को जवाब देते हुए लिखा आप अपनी कमिटी बना लो, हमारी सारी नियुक्तियों की जांच करा लो। हम एक कमिटी बनाते हैं, उससे सहारा बिरला रिश्वत कांड की जांच करा लो? मंजूर?

इस पर विजेंद्र गुप्ता ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल झूठे आरोप लगाने से आपका अपना अपराध कम नही होगा। ‘बुरा जो देखन मैं चला,बुरा ना मिलया कोय जो दिल खोजा आपना मुझ से बुरा ना कोय’। केजरीवाल ने जवाब देते हुए लिखा कि हमें किसी भी जांच से डर नहीं लगता क्योंकि कुछ गलत नहीं किया। फिर आपको जांच से डर क्यों लगता है?

बता दें कि सत्येंद्र जैन के ओएसडी के तौर पर डॉ निकुंज अग्रवाल की नियुक्ति में कथित अनियमितताओं पर सीबीआई ने गुरुवार को एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।