आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > कांग्रेस ख़ेमे में ख़ुशी की लहर तो वहीं मोदी और अमित शाह की उड़ी नींद, बीजेपी के इस पूर्व मुख्यमंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ

कांग्रेस ख़ेमे में ख़ुशी की लहर तो वहीं मोदी और अमित शाह की उड़ी नींद, बीजेपी के इस पूर्व मुख्यमंत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ


अगर हम बात करें मध्य प्रदेश के सियासत की तो वहां की सियासत दिन प्रतिदिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है. हम आपको बता दें कि बीजेपी पार्टी के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल बीजेपी पार्टी से बेहद नाराज हैं.

babu lal gaur joins congress बीजेपी

इसी कारण उनको कांग्रेस की ओर से ऑफर भी मिला है कि वह 2024 लोकसभा चुनाव कांग्रेस की ओर से लड़ें. इसके बाद उन्हने कांग्रेस मंत्री और विधायक राऊ को अपने घर खाने पर भी बुलाया था.

यही नहीं बल्कि बाबूलाल जब कमल नाथ सरकार में मंत्री और राऊ से विधायक जीतू पटवारी के साथ घर के अंदर घुसते हैं और देखते हैं कि वहां मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री कमल नाथ की तस्वीर लगी है तो उनकी तारीफ करते हैं और कहते हैं कि यह तो मेरे नेता हैं.

इसके बाद अब वह कांग्रेस में शामिल हो गये हैं और अब उन्होंने 2024 लोकसभा चुनाव कांग्रेस की ओर से लड़ने का अपना मन बना लिया है.

Leave a Reply

Top