AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

बीजेपी आईटी सेल में रहने वाले ने खुद खोली बीजेपी आईटी सेल की पोल, देखें वीडियो

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बीजेपी की आईटी सेल का पूर्व कर्मचारी होने का दावा करता दिख रहा है। हम आपको यह भी बता दें की महावीर नाम का शख्स वीडियो में बताता है कि कैसे बीजेपी की आईटी सेल में झूठी खबरें फैलाने का काम किया जाता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बीजेपी की आईटी सेल का पूर्व कर्मचारी होने का दावा करता दिख रहा है। महावीर नाम का शख्स वीडियो में बताता है कि कैसे बीजेपी की आईटी सेल में झूठी खबरें फैलाने का काम किया जाता है। वीडियो में ध्रुव राठी नाम का यूट्यूबर महावीर का साक्षात्कार लेता है।

महावीर यूट्यूबर राठी से दावा करता है कि वह 2012 से 2015 के बीच बीजेपी की आईटी सेल में काम कर रहा था। महावीर बताता है कि बीजेपी की आईटी सेल में 150 लोग काम करते हैं, उन्हें प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिलता है और उनके द्वारा विशेष कंटेट को ट्रोल किया जाता है और फिर उसे निचली रैंक के सद्स्यों के द्वारा शेयर किया जाता है। महावीर बीजेपी की आईटी सेल में उन अन्य 50 में शामिल रहने का दावा करता है और बताता है कि उनका नंबर ‘सुपर 150’ लोगों के बाद आता है।