AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर दी क्रिसमस की बधाई, तो कुछ इस तरह भड़के अंधभक्त

हम आपको बता दें कि ईसाई अपना सबसे बड़ा त्योहार क्रिसमस मना रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिसमस की बधाई देते हुए ट्वीट किया है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि क्रिसमस के अवसर पर देश और विदेश के नेता बधाई दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- “क्रिसमस की हर किसी को बधाई, हमें भगवान की पवित्र शिक्षाओ को याद करना चाहिए। ”पीएम नरेंद्र मोदी का बधाई सन्देश कई यूजर को पसंद नहीं आया। राजपाल अरोरा ने कमेन्ट करके लिखा- “जनेऊधारी क्रिसमस”… ”ना तो भेजने वाला ईसाई, ना पाने वाला ईसाई, फिर समझ में नहीं आया, किस बात की क्रिसमस की बधाई।? क्या इसी तरह नहीं हो रही, हिन्दू धर्म की विदाई।?!? जरा सोचिएगा जरूर।?

गनपत दवे ने लिखा-“छदम हिन्दू वादियो का क्या होगा, #फेकू जी”

वीर योद्धा ने लिखा- “वोटों के लिए अपनी आत्मा मत बेचो मोदी जी। ये इसाई मिशनरीज़ वाले धर्मांतरण करके हमारे ही देश को दिन प्रतिदिन ग़ुलामी की ओर धकेलते जा रहे हैं, आप इतने सेक्युलर बन जाओगे यदि पता होता तो २०१४ में वोट ही ना करता।”

एक यूजर ने लिखा-“अरे सर, पर आज तो #तुलसी_पूजन_दिवस है, वही मनाईये न !! #MerryChristmas”

एक यूजर ने भक्तों को ट्रोल करने के लिए पूछ लिया कि, ‘ये तुलसी दिवस क्यों मनाया जाता है? कृपया बताओगे मुझे पता नही है।।’

तजिंदर पाल ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि, ‘एक तरफ यह क्रिस्चन पदरी और उन के बच्चों को जला कर मार देते है दूसरी तरफ मैरी क्रिस्मस कहते है। इस लिए पोस्ट का शीर्षक ठीक और उचित है।‘