AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता पंकज श्रीवास्तव ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, अंजना की बोलती हो गई बंद


उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावी नतीजों में असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली। यूपी के चुनावी नतीजे को लेकर एक टीवी चैनल के दौरान असदुद्दीन ओवैसी से एंकर द्वारा सपा प्रमुख अखिलेश यादव का जिक्र कर पूछा गया कि कुछ सीटों पर आपने उनका नुकसान किया है? एंकर के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि आप ‘व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी’ की बात कर रही हैं।

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ‘आज तक’ न्यूज़ चैनल पर एक इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप ने ओवैसी से कहा कि मैं आखरी सवाल पूछ रही हूं। उनके शब्द पर आपत्ति लेते हुए ओवैसी ने कहा कि आपका आखरी सवाल कैसे हो सकता है। क्या हम पर फिर से गोलियां चलने वाली हैं? आप कहिए कि इस इंटरव्यू का आखरी सवाल पूछने जा रही हैं।

इस पर एंकर ने मुस्कुराते हुए यूपी चुनाव का जिक्र करके पूछा कि आप 95 सीटों पर चुनाव लड़े लेकिन एक बार भी जीत नहीं दर्ज कर पाए। आपकी पार्टी ने समाजवादी पार्टी को नुकसान जरूर पहुंचा दिया है? आपने सात सीटें उनसे छीन ली। किंग मेकर आप नहीं बन पाए लेकिन ट्रबलमेकर बन गए? इसके जवाब में ओवैसी ने कहा कि मैं आपसे यह उम्मीद नहीं कर रहा था कि आप ‘व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी’ पर विश्वास करेंगी।

ओवैसी ने कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग झूठ बोल रहे हैं। अपने हार का ठीकरा हमारे माथे पर फोड़ना चाहते हैं। एंकर ने ओवैसी के आरोप पर कहा कि मैं ‘व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी’ की बात नहीं कर रही हूं। मैं बिना फैक्ट के बात नहीं करती हूं। इसके बाद एंकर ने ओवैसी को कुछ सीटों का आंकड़ा दिया तो उन्होंने कहा कि क्या आप बसपा और कांग्रेस का वोट बताएंगी?

यूजर्स के कमेंट : मोहम्मद शादाब नाम के ट्विटर यूजर्स कमेंट करते हैं कि ओवैसी साहब आप किन लोगों को समझाने बैठे हैं। आपकी बातें इनकी समझ से बाहर हैं। जुबेर नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया – कुछ सीटों पर आम आदमी पार्टी ने भी समाजवादी पार्टी को नुकसान पहुंचाया है। इस पर सवाल क्यों नहीं पूछा जाता है? सूरज त्रिपाठी नाम के एक यूजर लिखते हैं कि अखिलेश यादव को अपनी कमी की पहचान करनी चाहिए। कब तक ईवीएम और ओवैसी को अपनी हार का जिम्मेदार बताएंगे।

देखें वीडियो:-