AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

जानिये आखिर वह कौनसी कार है जिसमे पीएम नरेंद्र मोदी को मिली थी सिर्फ बैठने की इजाजत, वैसी कार के मालिक हैं शाहरूख खान


हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शाहरूख खान का नाम पहले नंबर पर आता है. अगर मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शाहरूख खान की कुल संपत्ति 600 मिलियन यानी 40 अरब हैं. उनके पास मुंबई के अलावा दुबई में एक विला और लंदन में एक फ्लैट भी है.

हाल ही पीएम मोदी स्वीडन और ब्रिटेन यात्रा की पर गए थे, उस दौरान उन्‍होंने वेन्यू तक पहुंचने के लिए एक लग्जरी सेडान लिमोजिन का इस्‍तेमाल किया था.

इस 100 मीटर लंबी कार में बैठने की इजाजत सिर्फ पीएम मोदी को मिली है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पीएम मोदी को जिस लग्जरी कार में सिर्फ बैठने की इजाजत मिली, वैसी ही एक लिमोजिन कार के मालिक हैं शाहरूख खान.

जी हां, किंग खान अपनी पत्नी गौरी के साथ साल 2014 में दुबई गए थे. तब वह वहां के शाही परिवार से मिलने के लिए अपनी इसी पर्सनल लिमोजिन से गए थे जो काफी चर्चा में रही थी.

आपको बात दें कि लिमोजिन कार का कोई ब्रांड नहीं है बल्कि यह कारों की एक क्लास है. खास बात यह है कि इसे स्पेशल ऑर्डर देकर बनवाया जाता है.

बता दें कि इसके इंटीरियर को ग्राहक अपने हिसाब से डिजाइन करवा सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि दुनिया की सबसे लंबी लिमोजिन कार अमेरिका में है और इसे अमेरिकन ड्रीम नाम से जाना जाता हैं.

वहीं शाहरूख की लिमोजिन को ‘रॉयल इस्टेट बाई शाहरूख खान’ नाम दिया गया हैं. शाहरूख खान 40 अरब की संपत्ति के मालिक हैं, ऐसे में उनके पास इस तरह की लग्‍जरी कार का होना काई बड़ी बात नहीं हैं.