AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

इस टीवी स्टार ने सलमान खान को छोड़ दिया इतना पीछे कि छूट गए पसीने

हम आपको बता दें कि सलमान खान को फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से करोड़ों की कमाई तो हुई है लेकिन अब सलमान खान को बहुत ही तगड़ा झटका लगा है। जी हां, सलमान खान हमेशा से ही यह कहते आए हैं कि बिग बॅास 11 टीवी का नंबर 1 शो है।

लेकिन इस बार इस शो मे सलमान खान को धोखा दे दिया है। एक तरफ जहां सलमान बॅाक्स आॅफिस पर ब्लॅाकबस्टर हुए हैं। वहीं टीवी पर अर्जुन बिजलानी ने सलमान को करारी हार दी है।

अर्जुन के नए टीवी शो इश्क में मरजावां ने रिकॅार्ड कायम कर लिया है। एक ही चैनल पर प्रसारित होने वाले इस टीवी शो ने 10 मिलियन viewership अपने नाम कर लिया है।

बिग बॅास के बाद लांच हुए इस शो ने 2017 के आखिरी वीक में 4.6 मिलियन और 2018 के पहले वीक में 5.6 की viewership हासिल की है। वहीं सलमान के शो बिग बॅास को प्रमियर एपिसोड को केवल 2.9 मिलियन की रेटिंग मिली थी।

बहरहाल,यहां देखिए कि कैसे सलमान इंडिया के नंबर वन रियलिटी स्टार हो गए हैं..अक्षय भी उनके आगे फेल हो गए हैं..

सलमान खान रेटिंग

सलमान खान के बिग बॅास 11 के टीआरपी की लिस्ट में प्रीमियर एपिसोड को 2.9 की रेटिंग मिली है।

नंबर 1 की प्लानिंग

बिग बॅास 10 के मुकाबले बिग बॅास 11 ज्यादा सफल माना जा रहा है। इसकी रेटिंग भी पिछली बार से हाई है। इस शो के वीकडेज की रेटिंग की बात करें तो उसे 1.6 से लेकर 1.9 रेटिंग मिलती है।

सलमान से कम लेकिन नंबर 1

अमिताभ बच्चन स्टारर यह शो वैसे टीआरपी में टॅाप नंबर 1 की पोजिशन पर है। लेकिन इस शो के प्रीमियर एपिसोड की रेटिंग 2.6 है।

प्राइम स्लोट

प्राइम स्लोट यानी कि 9 से 10.30 बजे इसका प्रसारण डेली किया गया ।इसके चलते कई टॅाप डेली शो टीआरपी में पीछे बढ़ते चले गए।

मजबूत पकड़

इस शो का प्रीमियर एपिसोड भी अपनी मजबूत पकड़ जमाए रखा है। शिल्पा शेट्टी के इस शो के प्रीमियर एपिसोड को 2.3 की रेटिंग मिली थी।

सुपर डांसर की यूएसपी

सुपर डांसर की यूएसपी बच्चे हैं। फिलहाल टीवी पर डांस शो के मामले में सुपर डांसर तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। वह जल्द ही टीआरपी पर टाॅप में पहुंच सकता है।

अक्षय फेल

अक्षय कुमार का यह बहुप्रतिक्षित शो सारे सुपरस्टार के सामने फ्लॅाप साबित हो गया। इस शो के प्रीमियर एपिसोड को 1.1 की रेटिंग मिली ।लेकिन किसी बिग कॅामेडियन के ना होने की कमी इस शो पर दिखाई दी।